Header Ads

ads header

Breaking Story

इस घर में 40 सालो से इंतज़ार कर रही है एक लड़की। जो भी मर्द यहाँ जाता है। वो दुबारा इस घर से वापस लौट के नहीं गया है।

horro story in hindi

इस घर में 40 सालो से इंतज़ार कर रही है एक लड़की। जो भी मर्द यहाँ जाता है। वो दुबारा इस घर से वापस लौट के नहीं गया है।  


horro story in hindi, दोस्तों कथा बज़ार के एक सच्ची कहानी के  एपिसोड २ में आपका स्वागत है। आज जिस सच्ची घटना की  कहानी बताने जा रहा हु। उससे पहले आप हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर ले ताकि आप तक ऐसे ही सच्ची घटना पहोचा  पाउ।

ये कहानी है। बिहार के भागलपुर के एक ऐसे घर की जहा एक बहोत ही बडे जमीनदार का घर हुआ करता था। लेकिन आज ये घर बहोत ही खतरनाक और डरावना बन चूका है। आज से लगभग ४० साल पहले इस घर के मालिक को ही नहीं बल्कि इस पुरे गाओं वालो को भी पूरा गाओ छोड़ के जाना पड़ा था। 

कारण ये था। की उस घर में अचानक एक के बाद एक सदश्य की मौत होने लगी थी। और कुछ समय बाद पुरे गांव वालो के ये समझ में आ गया था। की ये कोई ऊपरी शक्ति का काम है। उसके वाद वह पे काफी पहोचे हुए तांत्रिक को बुलाया गया। और पता लगाया गया की आखिर कौन है। इन सभी मौत के पीछे। 

तांत्रिक ने अपनी शक्तियों का इस्तेमाल कर के बताया की इसके पीछे किसी और का नहीं बल्कि आपकी बेटी कर रही है। जो की आज से कुछ महीने पहले ही खुदखुशी कर चुकी है। और उसकी आत्मा आप सभी के साथ पुरे गांव वालो पर बहोत क्रोधित है। 

दरअसल उसकी खुदखुशी के पीछे ये कारन था। की वो जिससे प्यार करती थी। आप लोगो ने उससे उसकी सादी नहीं होने दी। क्योंकि जिससे वो लड़की सादी करना चाहती थी। वो आपके यहाँ नौकर था। और आप लोग गांव के चौराहे पर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। और वो ये सब बरदास न कर सकी। 

और वो आप लोग से झूठ बोल कर गई की मै पड़ाइ के लिए शहर जा रही हु। लेकिन वो आपके घर पे पास मौजूद कुवे में अपने आपको एक पतथर में बाँध उसी कुवे में कूद गई। और उसकी मौत के कुछ दिनों बाद से ही वो वापस आई लेकिन एक आत्मा के रूप में। 

और उसकी क्रिया कर्म और आत्मा की शांति के उपाय  न करने की वजह से वो और भी ताकतवर हो गई थी। और फिर तांत्रिक ने साफ़ साफ़ कह दिया। की अगर आपलोग जीना चाहते हो। तो आपलोग को ये घर ही नहीं बल्कि ये गांव ही छोड़ना पड़ेगा। ये आत्मा तब तक सांत नहीं होगी। 

जब तक उसको उसका प्यार न मिल जाये। और तब तक वो ऐसे ही जान लेती रहेगी। उसके बाद से उस घर के सारे सदस्यों के साथ साथ पुरे गांव वाले भी उस पुरे गांव को छोड़ कर चले गए। और उस घर के साथ साथ वो पूरा गांव वीरान पड़ा है। मगर इन ४० सालो में वहा से गुजरने वाले और जाने अनजाने उस गांव के अंदर जाने वाले कभी लौट के वापस नहीं आये।


दोस्तों कैसी लगी इस गांव की आप बीती कमैंट्स कर के जरूर बताये और कथा बाजार यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे ताकि ऐसे ही और सच्ची घटना आप तक पहोचा पाऊं। आपसे फिर मुलाकात होगी अगले वीडियो तब तक अपना और अपनों का ख्याल रहे। हस्ते रहे मुश्कुराते रहे। और बोलते रहे जय हिन्द जय भारत।

No comments