Header Ads

ads header

Breaking Story

अजय ने नई ईयर की कार को एक चुड़ैल को दी लिफ्ट। horro story in hindi,


अजय ने नए साल की रात को एक चुड़ैल को दी लिफ्ट। horro story in hindi, 


दोस्तों भूत प्रेत होते है।  या नहीं ये तो वही बता सकते है। जो उनसे कभी मिले हो या कभी देखा हो। लेकिन जो उनसे मिलते है।  या तो वो इस दुनिया में नहीं होते है। और जो होते है। उनपे कोई विश्वास नहीं करता। 

ये कहानी ३१ दिसम्बर २०१२ की रात का है। लखनऊ के एक कॉलेज कुछ कुछ बच्चे न्यू ईयर सेलेब्रेट कर के रात को अपने - अपने घर जा रहे थे। लेकिन अजय को एक जंगल के रस्ते घर जाना था । बाकि सब तो चले गए थे। लेकिन अजय अपने बाइक से अकेले ही अपने घर के और जाने लगा।

और अचानक से जंगल में बिच में सड़क पे एक औरत आ जाती है। और अजय से लिफ्ट मांगती है। अजय भी एकदम से चौक जाता है। की आखिर इतनी रात में एक लड़की इस बिच जंगल में क्या कर रही है। 

मगर अजय ज्यादा न सोचते हुए उस लड़की को लिफ्ट दे देता है।  और वो लड़की पल भर में ही उसके मोटर साइकिल पे बैठ जाती है। अजय फिर से चौक जाता है। और सोचता है।  की सायद मैं नसे में हु , इसके वजह से मुझे ऐसा लग रहा है। 

और फिर अजय मोटर साइकिल चालू करता है।  और आगे की तरफ बढ़ाता है। कुछ देर तक तो सब कुछ सामान्य लग रहा था लेकिन तभी अजय को महसूस होता है। की दो लोगो के बैठने के बाद भी मोटरसिक्ले इतनी हलकी क्यों लग रही है। और तभी उसकी नज़र मोटर साइकिल के सीसे पे पड़ती है। 

सीसे में एक डरावनी सकल दिखाई देती है। अजय को अब ये समझते देर नहीं लगा की वो बहोत बड़ी मुशीबत में पढ़ गया है। और वो लड़की कोई और नहीं बल्कि एक चुड़ैल है। अब अजय को अपनी जान बचने का कोई चारा नज़र नहीं आ रहा था। 

तभी वह लड़की अजय से कहती है। 
पीछे मुड़ कर देख लेकिन अजय कोई जवाब नहीं देता है। उस लड़की यानि की चुड़ैल ने फिर से कहा पीछे मुड़ कर देख तो सही । की आखिर मैं  कौन हु। लेकिन अजय की जान  गले तक आ चुकी थी। 

लेकिन अजय ने किसी तरह जवाब दिया की मुझे नहीं देखना । लेकिन आप बताओ मै आपको कहा पे छोड़ दू। और तभी उस चुड़ैल ने अजय के कंधे पे हाथ रखा । अजय अब बहोत डर गया था। लेकिन तभी अजय ने भगवान को याद किया। अजय भगवान में बहोत विश्वास करता था। और मन ही मन उसने हनुमान चलिशा पड़ना सुरु कर दिया दिया था। 

अजय का भगवान हनुमान पे बहोत विश्वास था।  और तभी पीछे  से उसके दोस्त आ पहुंचे मोटर साइकिल से और अजय को आवाज देने लगे और उसे रुकने को कहा जैसे ही अजय ने मोटर साइकिल रोकी तभी वो चुड़ैल गायब हो गई। और उसके दोस्तो ने कहा तू इस रस्ते से कहा जा रहा है। तेरा घर तो जंगल के बाये तरफ वाला रास्ता है न । 

और उसके बाद उसके दोस्त उसे घर पर छोड़ के अपने अपने घर जाते है। लेकिन अगले दिन जब वो अपने दोस्तों को उस रात की पूरी कहानी बताई तो। अंत में उसने कहा अगर तुम लोग वक्त पे नहीं आते तो सायद मैं जिन्दा नहीं होता। 

तभी उसके दोस्त हँसाने लगते है। और कहते है।  हम कब आये थे। हम तो तेरे जाने के बाद वही सो गए थे। और सुबह अपने घर गए । और ये सुनने के बाद अजय के सरीर एकदम ठण्डा पड़ चूका था। 

और उसके बाद अजय कभी भी सराब को हाथ नहीं लगाया और तब से वो आज तक एक मंदिर में  गरीबो को हर मंगलवार को भोजन करता है। और अपने पढाई पे ध्यान देता है।

दोस्तों कैसी लगी अजय की आप बीती कमैंट्स कर के जरूर बताये और कथा बाजार यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे ताकि ऐसे ही और सच्ची घटना आप तक पहोचा पाऊं। आपसे फिर मुलाकात होगी अगले वीडियो तब तक अपना और अपनों का ख्याल रहे। हस्ते रहे मुश्कुराते रहे। और बोलते रहे जय हिन्द जय भारत। 


No comments