Header Ads

ads header

Breaking Story

प्यार का दर्द है। मीठा मीठा प्यारा प्यारा , Heart Touching storys,

Heart Touching storys, 

प्यार का दर्द है। मीठा मीठा प्यारा प्यारा। प्यार का इंतज़ार 


एक आशिक ने बड़े ही कमाल की सायरी लिखी है। 

तेरे बिना टूट कर भिखर जायेंगे
तुम मिल गए तो गुलशन की रतह खिल जयएंगे
तुम साथ नहीं तो जीते जी भी मर जायेंगे
तुम हो अगर साथ तो मर कर भी जीजायेंगे 

ये कहानी एक ऐसे ही कपल्स की है। जो आज से लगभग २ साल पहले सादी किये थे। लेकिन आज उनकी सादी की सालगिरा थी। और आरती अपने पति राजीव का ऑफिस से घर लौटने का इंतज़ार कर रही थी। सादी के कुछ सालो बाद से उनके रिश्तों में काफी बदलाव आ गए थे। एक समय था जब वो एक दूसरे के बिना रह नहीं पते थे। 

और आज मन मोटव के कारन एक ही छत के निचे रह के भी वह आपस में बात नहीं करते थे। दोनों मेसे से किसी को भी यह बात अच्छी नहीं लगती थी। आज आरती यही सोच रही रही थी। की राजीव को उनकी सालगिरा याद है की नहीं। जैसे ही साम को दरवाजे की घंटी बजी। आरती दौड़ के गई और दरवाजा खोलते ही। उसने देखा की राजीव हाथ में फूल लिए मुस्कुराते हुवे दरवाजे पे खड़ा है। 

उन दोनों ने एक दूसरे से वादा किया की अब कभी नहीं लड़ेंगे। और पुराणी बातो को भूल जायेंगे। वह दोनों साम का मज़ा ले रहे थे। कैंडल लागत डीनर और प्यार भरी बाते। अब सब बिलकुल परफेक्ट था। लेकिन कहते है। न एक समस्या ख़त्म हो जाने से समस्या का अंत नहीं होता। ठीक ऐसा ही आरती के साथ हुआ। 

जैसे ही उनके बीच सब कुछ सही हुआ था । तभी फोन की घंटी बजी , और फोन की घंटी बजते ही सब कुछ जैसे थम गया। आरती फोन उठाने गई और फोन उठाते ही एक आदमी बोला। मैडम मई पुलिस स्टेशन से बोल रहा हु। क्या यह राजीव जी का घर है। आरती ने कहा जी हा कहिये। और फिर इंस्पेक्टर साहब बोलते है। 

आज दोपहर ४ बजे उनका एक्सीडेंट हो गया। और घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। और उनकी जेब में से एक पर्स मिला उसमे उनका नाम और यह नंबर था। आरती को कुछ समझ नहीं आया और वह दौड़ते हुए दूसरे कमरे में गई और वह कोई भी नहीं था। आरती ने सुना था की आत्मा अपने प्यार करने वालों से ये दुनिया छोड़ने से पहले मिलने आती है। 

वह बिलकुल बेहोशी की हालत में रोने लगी उसे इस बात का बहुत दुःख हुआ की उसने अपना आखिरी कोका गवा दिया। काश वो सब पहले ही ठीक कर चुकी होती। वह बहोत दुखी थी। और तभी बाथरूम से कुछ आवाज आई। राजीव बहार निकला और उसने कहा डार्लिंग मई तुमको एक बात बताना तो भूल ही गया। आज मेरा पर्स किसी ने चुरा लिया। यह सुनते ही आरती की आँखों से ख़ुसी के आंसू निकलने लगे।  

जिंदगी हमें दूसरा मौका नहीं देती। तो आपको कभी भी वह मौका गवाना नहीं चाहिये जंहा आप अपनी गलतियों को सुधार सकते हो। चलिए आज से ही सुरु करते है। अपने माता पिता , भाई बहन ,पति पत्नी, दोस्त और बहुत सी ख़ास लोग किसी को कल का  नहीं पता। जो करना है , आज ही कर लो क्या पता कल हो न हो। 

दोस्तों मैं ऐसे ही मोटिवेशनल , हॉरर और सच्ची कहानिया पे वीडियोस बनता हु।  कैसी लगी आज की कथा कमैंट्स कर के जरूर बताये लाइक करे शेयर करे अपने चाहने वालो के साथ और सब्सक्राइब करे हमारे यूट्यूब चैनल KATHA BAZAAR को ताकि आने वाले वीडियोस आप मिस न करे। आपसे अगली मुलाकात होगी एक नए कथा के साथ तब तक अपना और अपनों का ख्याल रखे हस्ते रहे मुस्कुराते रहे। और बोलते रहे जय हिन्द जय भारत। 



No comments